जियो ने न्यू ईयर पर लांच किया नया ऑफर


दोस्तों जियो लेकर आया आपके लिए जियो सरप्राइज ऑफर. ये ऑफर 26 दिसंबर से लेकर 15 जनवरी तक चलेगा इससे पहले जियो ट्रिपल कैशबैक ऑफर लाया था जो 25 दिसंबर तक वैलिड था. जियो में पिछली बार आपको 2,599 का कैशबैक मिलता था अब 3,300 का कैशबैक मिलता है. इसमें आपको तीन तरह का कैशबैक मिलता है चलिए आपको बताते हैं.
रिचार्ज का प्लान 

399 और उसके ऊपर के प्लान में आपको कैशबैक मिलता है. आपके माय जियो वाउचर में आपको 50 रूपये का कैशबैक मिलता है.जब भी आप को रिचार्ज करवाएंगे आपको 50 रूपये मिलेगा का 400 तक.

रिलायंस जियो कौनसी कंपनी है

रिलायंस जियो एक टेलीकॉम प्रोवाइडर कंपनी है . काफी सस्ते में डाटा उपलब्ध करवाती है. इसकी लांच 2016 में हुयी थी. इसका मुख्यालय नवी मुंबई में है. इसके फाउंडर मुकेश अम्बानी हैं.

रिचार्ज वॉलेट प्लान 

रिचार्ज वॉलेट प्लान में आपको 300 का कैशबैक मिलता है रिचार्ज करने पर इसमें जियो ने अमेज़न, पेटीएम, फ्रीचार्ज, मोबिक्विक आदि से पार्टनर शिप की है. आप इनमे से किसी से भी रिचार्ज करते हैं तो आप को कैशबैक मिलता है.

डिस्काउंट ऑफर 

जियो ने ज़ूमकार, ओयो होटल्स, ग्रोफर्स, यात्रा आदि से आप शॉपिंग करते है तो आप को डिस्काउंट मिलता है और इ – कॉमर्स को मिलाकर 2,600 का कैशबैक मिलता है. इससे कुल आपको 3,300 का कैशबैक मिलता है.

Leave a comment